अलवर : भिवाडी में पानी के टैंकर से कुचलकर बच्ची की मौत

अलवर। अलवर जिले के भिवाडी में आज सुबह करीब 9 बजे फूलबाग चौक के निकट तेज गति से आते पानी के टैंकर ने 12 साल की बच्ची को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर मौजूद भीड़ ने टेंकर चालक को पकडक़र पुलिस को सौंप दिया।

बाल्मिकी बस्ती फू लबाग घटाल भिवाड़ी निवासी रमेश्न की 12 वर्षीय बेटी बुलबुल पानी लाने के लिए सिर पर मटका लिए करीब के गणपति प्लाजा जा रही थी, तभी रोड़ पार करते हुए तेज गति से आते पानी के टेंकर ने उसे कुचल दिया।

उसके सिर में गंभीर चोट आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इधर दुर्घटना के 2 घण्टे बीत जाने के बाद भी किसी प्रशासनिक अधिकारी व वरिष्ट पुलिस अधिकारी के मौके पर ना पहुंचने से नाराज बाल्मिक बस्ती के लोगों में आक्रोश छा गया और महिलाओ ने फू लबाग चौक पर चक्का जाम कर दिया।

इस पर वहां मौजूद पुलिस जाब्ता ने उनको खदेडऩे के लिए बल का प्रयोग करते हुए कु छ लोगों पर लाठियां भी बरसाई परन्तु भीड़ को भगाने में कामयाब नहीं हो सके।

पुलिस उपाधीक्षक नेमीचंद ने मौके पर पंहुचकर बड़ी जद्दोजहद के पश्चात गुस्साई महिलाओ को शान्त किया व यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया। इसके पश्चात पुलिस ने सामुदायिक अस्पताल में मृतक बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया।