अलवर : सुबह घूमने के दौरान महिला कांग्रेस नेता के साथ छेडछाड का प्रयास

अलवर। राजस्थान में अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में महिला कांग्रेस की नेता के साथ आज सुबह घूमने के दौरान बाइक सवार युवक ने छेड़छाड़ कर दी और वह नीचे जमीन में गिरते हुए बाल बाल बच गई।

घटना के समय तो बाइक सवार युवक बाइक लेकर मौके से फरार हो गया लेकिन उसके बाद वह युवक बाइक लेकर दुबारा आया तब उन्होंने अपने हाथ में पत्थर उठा लिया। घटना होने के बाद महिला नेता शिकायत देने के लिए थाने पहुंची।

सूचना पर पुलिस ने जिस जगह उनके साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी हुई वहा पहुंच कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे लेकिन कुछ नही मिला। उसके बाद पुलिस अब कंट्रोल रूम अभय कमांड सेंटर पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे चेक करने में लगी हुई है और पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

महिला कांग्रेस नेता ने बताया कि वह रोजाना सुबह 6 बजे अपने घर से घूमने के लिए जाती है आज रोजाना की तरह सुबह वह घूमने जा रही थी तभी पीछे से बाइक सवार एक युवक उनके पीछे आया और छेड़छाड़ कर बदतमीजी कर फरार हो गया जिससे वह नीचे जमीन पर गिरते हुए बच गई।

इसके बाद वह अरावली विहार थाना पर पहुंची और पूरे मामले को लेकर पुलिस को अवगत कराया और एक शिकायत पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस फुटेज के आधार पर बाइक सवार युवक को तलाश करने में जुटी हुई है।