अलवर : नाबालिग से रेप का वीडियो बनाकर वायरल की धमकी का आरोप

अलवर। राजस्थान के रामगढ़ क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ कई महीनों तक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रेप करने का मामला सामने आया है।

पीड़िता की ओर से आरोपी के खिलाफ परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस थाने रामगढ़ पहुंचे लेकिन पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की तो अलवर पुलिस अधीक्षक के लगाई गुहार उसके बाद रामगढ़ थाने में पीड़िता के चाचा ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

आरोपी और उसके परिवार के पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी देते रहें। पीड़िता के चाचा ने मुकदमा दर्ज कराया कि पीड़िता के पिता पैर से विकलांग है जो किराए पर कमरा लेकर अपने परिवार के साथ कई महीनों से रह रहे थे उसी मकान में मकान मालिक भी साथ रहता है।

एक दिन आरोपी अजय यादव ने मेरे भाई की पुत्री को जब वह कमरे में अकेली थी उसको नशीली गोली पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया और उसको धमकी दी की किसी को इस बारे में बताया तो मैंने तेरी बलात्कार की वीडियो बना ली है जिसे वायरल कर देगा। उसके बाद आरोपी अजय यादव मेरी भतीजी को डरा धमका कर उसके साथ कई बार बलात्कार कर चुका है।

अब तीन-चार महीनों से पीड़िता के पिता अपने खुद के मकान में रह रहे हैं पीड़िता एक दिन रोने लगी जब रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि आरोपी उसके साथ जबरदस्ती काफी समय से डरा धमका कर उसका बलात्कार कर रहा है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर रामगढ़ पुलिस थाने में बालिका के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है।