छात्रा को डर्टी मैसेज भेजने वाला सेंट एस्लम स्कूल का जूनियर फादर अरेस्ट

Alwar St Aslam School Father Arrested for sending obscene messages to girl student

अलवर। अलवर में ईसाई मिशनरी द्वारा संचालित सेंट एस्लम स्कूल के जूनियर फादर को नवी क्लास की छात्रा को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी अपने गांव कन्याकुमारी भाग रहा था। जहां उसे राजस्थान के दौसा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस आरोपी के खिलाफ धारा 354 और पोस्को एक्ट की धारा 11 और 12 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर, संबंधित अरावली विहार थाना पुलिस ने आरोपी को सक्षम मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 64 में बयान दर्ज करवाएं।

अलवर के अरावली विहार पुलिस थाना प्रभारी शीशराम मीणा ने बताया कि अलवर के सेंट एंसलम स्कूल के वाइस प्रिंसिपल व कोऑर्डिनेटर जार्जिश बिट्रो के खिलाफ स्कूल की एक छात्रा के परिजनों ने आपत्तिजनक मैसेज भेजने का मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों ने स्कूल में हंगामा भी किया था जिसके बाद जूनियर फादर स्कूल से फरार हो गया। पुलिस ने उसे दौसा से पकड़ा।

आरोपी जूनियर फादर अपने गांव कन्याकुमारी के लिए भागने की फिराक में था। उन्होंने बताया कि आज पीड़ित छात्रा का धारा 164 में बयान दर्ज कराए गए और आरोपी को कल सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने आरोपी जूनियर फादर को पद से हटा दिया।