पहलवान निशा दहिया बोलीं मैं जिंदा हूं, किसी ने नहीं मारी गोली

सोनीपत। पहलवान निशा दहिया ने उन्हें गोली मारे जाने संबंधी खबरों को गलत बताया। ट्विटर पर कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं और गोंडा में सीनियर टूर्नामेंट खेलने आई हुई हूं।

पहलवान निशा ने तुरंत वीडियो जारी कर कहा कि वे जिंदा हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उस समय तहलका मच गया जब कथिततौर पर पुलिस के हवाले से कहा गया कि पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की हरियाणा के सोनीपत में गोली मारकर हत्या की दी गई।

रेसलिंग फेडरेशन ने इसको लेकर खुद निशा का वीडियो जारी कर कहा है कि वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। रेसलर निशा दहिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे बता रही हैं कि वे गोंडा में सीनियर नेशनल प्रतियोगिता खेलने आई है। इस वीडियो में उनके साथ साक्षी मालिक भी दिख रही है। मीडिया में चल रही मौत की खबरों को निशा ने फेक बताया है।

इससे पहले खबर आई थी कि अज्ञात हमलावरों ने आज पहलवान निशा दहिया व उनके भाई सूरज की सुशील कुमार रेसलिंग एकेडमी में गोली मारकर हत्या कर दी। गोलीबारी में निशा की मां धनपति घायल हो गई हैं और उन्हें रोहतक पीजीआई में ले जाया गया है। पुलिस के अनुसार हत्यारों या हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

निशा ने हाल में बेल्ग्रेड में अंडर 23 विश्व पहलवानी प्रतियोगिता में 65 किलो श्रेणी में कांस्य पदक जीता था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके और चार अन्य महिला पहलवानों के प्रदर्शन की सराहना की थी।