अमित शाह ने सरकार से नाराज चल रहे कैबिनेट मंत्री को दिल्ली बुलाया…..

Amit Shah called Cabinet Minister to Delhi
Amit Shah called Cabinet Minister to Delhi

सबगुरू न्यूज़ | योगी सरकार से नाराज चल रहे कैबिनेट मंत्री को अमित शाह ने दिल्ली बुलाया है। बता दें कि नाराज मंत्री ओम प्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश सरकार में पिछड़ा कल्याण मंत्री हैं। यह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं और यूपी भाजपा के सहयोगी पार्टी हैं। उपचुनाव के बाद से वह लगातार अपने ही सरकार के खिलाफ सरेआम बयान दे रहे हैं। जिसके बाद बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें दिल्ली बुलाया है।

नाराज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया को बताया कि उनकी शाह से दोपहर बाद मुलाकात संभावित है। यहाँ बता दें कि राजभर ने उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार के बाद कहा था कि बीजेपी ने अपने सहयोगी पार्टी को प्रचार के लिए नहीं बुलाया था। अतिआत्मविश्वास में डूबने के कारण पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

योगी सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर सोमवार को आयोजित भव्य समारोह का उन्होंने बहिष्कार किया था। इसके साथ ही उन्होंने 23 मार्च को राज्यसभा की 10 सीटों पर यहां हो रहे चुनाव में शाह से बात किए बगैर मतदान नहीं करने की घोषणा की थी। अभी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी योगी सरकार में सामिल है और उनके चार विधायक हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो