बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने किए मोती डूंगरी गणेश मंदिर के दर्शन

भाजपा अध्यक्ष ने गणेश मंदिर के दर्शन किये

जयपुर । भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मोती डूंगरी गणेश मंदिर के दर्शन कर राजस्थान में चुनावी शंखनाद की शुरूआत की।

एक दिवसीय राजस्थान प्रवास पर चार्टर वायुयान से यहां पहुंचे शाह का एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। रिमझिम बारिश के बावजूद भारी संख्या में एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। उत्साह से सरोबार कार्यकर्ता वाहन रैली के साथ उन्हें लेकर गणेश मंदिर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने वाहनों पर पार्टी के झंडे लगा रखे थे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शाह की अगवानी की। इसके बाद वह सीधे मोतीडूंगरी स्थित गेणश मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना कर देश ओर प्रदेश में शांति और खुशहाली के लिए कामना की।

मंदिर के महंत कैलाश शर्मा ने उन्हें विशेष पूजा अर्चना कराई तथा उन्हें दुपट्टा ओढाया और प्रसाद भेंट किया। शाह मंदिर में लगभग पन्द्रह मिनट तक रूकें।

शाह का आज जयपुर में व्यस्त कार्यक्रम है और वह चार कार्यक्रमों शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों, नगर निकायों के पदाधिकारियों, भाजपा सहकारी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को चुनावी जीत का मंत्र देने के साथ ही शाम को प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेंगे।