अमित शाह ने कबीरपंथ के धर्मगुरू प्रकाश मुनि साहेब से लिया आशीर्वाद

Amit Shah got wishes to kabir panth saint prakash muni for fouth inning of BJP in chhattisgarh
Amit Shah got wishes to kabir panth saint prakash muni for fouth inning of BJP in chhattisgarh

रायपुर। छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां कबीरपंथ के बड़े धर्मगुरू प्रकाश मुनि साहेब से मुलाकात उनसे आशीर्वाद लिया।

मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की आज राजनांदगांव के प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी के स्थल डोगरगढ़ से शुरू हो रही अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे शाह रायपुर पहुंचने के बाद विमानतल से सीधे राजधानी के कटोरा तालाब इलाके में स्थित आश्रम में पहुंचे और प्रकाश मुनि साहेब से मुलाकात की। शाह के साथ मुख्यमंत्री डा.सिंह भी थे। दोनो नेताओं ने कबीरपंथी धर्मगुरू से आशीर्वाद लिया।

शाह का पहले विमानतल से सीधे डोगरगढ़ पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन अचानक ही उनका प्रकाश मुनि साहेब से मुलाकात का कार्यक्रम तय हुआ। दोनों नेता इस मुलाकात के बाद हेलीकाप्टर से लगभग 100 किमी दूर डोगरगढ़ के लिए रवाना हो गए।

शाह के अचानक कार्यक्रम तय होने को राज्य में नवम्बर के अन्त में होने वाले विधानसभा चुनावों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। राज्य में कबीरपंथ के अनुयायियों की बहुत बड़ी तादाद है। इस कारण सभी राजनीतिक दलों के नेता कबीरपंथी अनुयायियों को रिझाने का प्रयास करते है।