अमित शाह ने अपने निर्वाचन गांधीनगर क्षेत्र में किया तीसरा रोड शो

Amit Shah holds his third roadshow at Kalol in Gandhinagar
Amit Shah holds his third roadshow at Kalol in Gandhinagar

गांधीनगर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट पर पार्टी के प्रत्याशी अमित शाह ने रविवार को अपने चुनाव क्षेत्र के कलोल में एक रोड शो में शिरकत की जो कुल मिला कर यहां उनका तीसरा ऐसा कार्यक्रम है।

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल के साथ आंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शाह ने तीन उंगली सर्किल से खुले वाहन में शाम लगभग चार किमी लंबे इस रोड शो की शुरूआत की। यह खूनी बंगला, रेलवे स्टेशन, नंनदलाल चौक, अंबिकानगर होते हुए हनुमानजी मंदिर के पास समाप्त हुआ।

शाह ने इससे पहले गांधीनगर सीट के तहत आने वाले अहमदाबाद शहर के कई इलाको मे गत छह अप्रैल को रोड शो किया था। उससे पहले गत 30 मार्च को अपने नामांकन के बाद भी अहमदाबाद में चार किमी लंबा रोड शो किया था। गुजरात में सभी 26 लोकसभा सीटों पर एक साथ 23 अप्रेल को चुनाव होगा।

चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ ही राज्य मे दिग्गज नेताओं का जमावड़ा भी तेज होगा। 15 अप्रेल को यानी सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सौराष्ट्र क्षेत्र मे सभाएं करेगे। उसके बाद 17 और 18 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कई सभाएं करेंगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उत्तर गुजरात के अंबाजी मे सभा कर सकती हैं।