भाजपा देश को जोड़ती है जबकि कांग्रेस देश को बांटती है: अमित शाह

Amit Shah says BJP combines country whereas Congress divides country
Amit Shah says BJP combines country whereas Congress divides country

सांगली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की सीमाओं को सुरक्षित बनाने के हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

शाह ने सांगली की तासगांव तहसील में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर देश का अभिन्न हिस्सा है और वह एक अलग प्रधानमंत्री की मांग का कड़ा विरोध करेंगे। भाजपा उम्मीदवार संजयकाका पाटिल के पक्ष में प्रचार करते हुए शाह ने कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि इन्होंने राज्य में 15 वर्षों तक शासन किया है और अजित पवार के मंत्रित्वकाल में 1999-2009 के बीच कथित सिंचाई घाेटाले में धन की हेराफेरी हुई थी।

उन्होंने पार्टी की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा, “ केन्द्र तथा राज्य में भाजपा नीत सरकार ने किसानों, आम आदमियों के लिए विभिन्न कल्याण योजनाओं की घोषणा की है, 35 लाख किसानों के कुल कर्ज को माफ किया है और देश में जीएसटी को लागू किया है।” शाह ने कहा कि सरकार ने अनारक्षित वर्ग में आर्थिक तौर पर पिछड़े लोगाें के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण को लागू किया है। उन्होंने कहा,“ हम 2014 की सफलता की कहानी को दोहराएंगे और मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभालेंगे।”