अमित शाह 11 सितंबर को एक दिवसीय जयपुर दौरा

Amit Shah tour of Jaipur on 11th September in hindi
Amit Shah tour of Jaipur on 11th September in hindi

जयपुर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान की एक दिवसीय प्रवास पर आगामी 11 सितंबर को जयपुर आएंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि शाह पार्टी को मजबूती देने के लिये यहां आ रहे है और इस दोैरान कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास को देखते हुये आज पार्टी मुख्यालय पर जयपुर संभाग के तीन जिलों के पदाधिकारियों की बैठक हुई। उन्होंने बताया की शाह इसी दिन यहां मोती डुंगरी स्थित गणेश मंदिर जाकर दर्शन करेंगे और पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रमों में शरीक होगें । उन्होंने बताया कि शाह अपने प्रवास के दौरान भाजपा के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों और प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन तथा बिड़ला सभागार में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रबुद्धजनों के सम्मेलन को संबोधित करेगें।

सैनी ने बताया कि इसके अलावा 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर 26 सितम्ंबर को ही पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली जयपुर के समीप धानक्या में आयोजित होने वाले मूर्ति अनावरण में भी भाग ले सकते है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आगामी विधानसभा के चुनावों के मद्देनजर संगठन को मजबूती देने के लिहाज से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे हो रहे हैं। इन दौरे की कड़ी के तहत आगामी दिनों में प्रस्तावित नागौर में किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जाति सम्मेलनों में भी वह भाग ले सकते है।