अमित शाह छह अक्टूबर से मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे

Amit Shah will tour of Madhya Pradesh from October 6
Amit Shah will tour of Madhya Pradesh from October 6

भोपाल । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच चार दिनों में सभी दस संभागों में पहुंचकर पार्टी की तैयारियों को और गति देंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज बताया कि श्री शाह छह अक्टूबर को इंदौर और उज्जैन संभागों के प्रवास पर रहेंगे। इसके बाद नौ अक्टूबर को ग्वालियर चंबल संभाग, 14 अक्टूबर को सागर, भोपाल अौर होशंगाबाद संभागों के दौरे पर पहुंचकर चुनावी तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे।

शाह पंद्रह अक्टूबर को रीवा, शहडोल और जबलपुर संभागों में जाकर चुनावी तैयारियां देखेंगे। श्री शाह की यात्रा के मद्देनजर संगठन स्तर पर तैयारियां तेज हो गयी हैं।

इसके पहले कल रात यहां चुनाव प्रबंध समिति की बैठक हुयी, जिसमें संयोजक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य सदस्य मौजूद थे। बैठक में नवंबर माह में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ ही लगातार चौथी बार सरकार बनाने को लेकर मंथन हुआ। इस बैठक के पहले दिन भर चुनाव संबंधी विभिन्न समितियों की बैठक भी हुयी।