अमिताभ बच्चन ने कोराेना से जीती जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जीत ली है और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर मुंबई के नानावटी अस्पताल से रविवार को छुट्टी दे दी गई।

अमिताभ बच्चन ने कोरोना मुक्त होने की जानकारी स्वयं ट्विटर पर दी। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए उस पर धन्यवाद लिख कोरोना से मुक्त होने की खुशी जाहिर की है। ग्यारह जुलाई को कोरोना संक्रमित होने पर भी अमिताभ ने स्वयं ट्विटर पर जानकारी दी थी।

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से छुट्टी मिलने पर ट्वीट किया कि मैं कोरोना निगेटिव आया हूं, अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं। भगवान की कृपा, मां-बाबूजी का आशीर्वाद, करीबियों और फैंस की दुआएं भी रही। नानवटी अस्पताल की नर्सिंग बेहतरीन थी और सभी ने बहुत ध्यान रखा। उन्हीं की वजह से मैं यह आज दिन देख पा रहा हूं।

बिग बी के पुत्र अभिषेक बच्चन, पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन और पौत्री अराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। अभिषेक अभी अस्पताल में है। पुत्रवधू और पौत्री को कुछ दिन पहले अस्पताल से छुट्टी मिली है।

अभिषेक ने अपने पिता के कोरोना मुक्त होने पर सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब वह घर पर रहकर आराम करेंगे। आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी।

जूनियर बच्चन ने स्वयं के बारे में लिखा कि मैं कुछ और दिक्कतों की वजह से अभी भी संक्रमणग्रस्त हूं और अस्पताल में ही रहूंगा। आप सभी का एक बार फिर मेरे परिवार के लिए निरंतर प्रार्थना और दुआओं के लिए बहुत बहुत दिल से शुक्रिया। मैं कोरोना को शिकस्त देकर स्वस्थ होकर लौटूगां। वादा।