मुंबई में रोजाना 4500 फूड पैकेट बांट रहे अमिताभ बच्चन

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों के बीच हर दिन 4500 फूड पैकेट बांट रहे हैं।

कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार फ्रंटलाइन वॉरियर्स बनकर जरूरतमंदो की मदद करने के लिए सामने आए हैं। अमिताभ बच्चन भी लगातार इस कठिन समय में लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह कोविड-19 के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कई सरकारी प्रोजेक्ट में जुड़े रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की तरफ से एबी कॉर्प लिमिटेड के एमडी राजेश यादव जरूरतमदों के लिए सराहनीय काम कर रहे हैं। 28 मार्च के बाद से वह मुंबई के अलग-अलग स्थानों जैसे हाजी अली दरगाह, अनटॉप हिल, घारावी, जुहू आदि पर रोजाना 4500 पैकेट पका हुआ खाना बांट रहे हैं। अमिताभ बच्चन की टीम अभी तक अनगिनत मास्क, सैनिटाइजर और 20 हजार से भी ज्यादा पीपीई किट्स मुंबई के अस्पतालों में बांट चुकी है।

इसके अलावा अमिताभ की टीम 09 मई से रोजाना 2000 ड्राई फूड पैकेट, 2000 पानी की बोतलें और करीब 1200 जोड़ी चप्पल बांट रही है। यह सब उन प्रवासी मजदूरों के लिए है जो मुंबई से अपने घर जा रहे हैं। अमिताभ को प्रवासियों को बस से उत्तरप्रदेश भेजने का विचार आया था। काफी प्रयासों के बाद उनकी टीम ने इस गुरुवार को 10 से अधिक बसों को उत्तर प्रदेश भेजेगी। इन बसों को हाजी अली से भेजा जाएगा।