गणतंत्र दिवस की परेड देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोले परेड को देखना गर्व की बात है

Amitabh Bachchan, looking at the parade parade of Republic Day Parade, it is a matter of pride

Amitabh Bachchan, looking at the parade parade of Republic Day Parade, it is a matter of pride

गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरा देश देशभक्ति में डूबा हुआ है। गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड जगत भी देशभक्ति में सरोबार है। सदी के महानायक यानी की अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है। ट्वीट कर उन्होंने अपने दिल्ली के दिनों की याद ताजा की है। बिग बी से अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से देशभक्ति से भरा ट्वीट किया। बिग बी ने बताया कि वह 26 जनवरी की परेड को देखकर भावुक हो गए।

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा, दिल्ली में रिपब्लिक डे की परेड को देखना, यह एक गर्व की बात है। आर्मी मार्च पास्ट देखकर आंखों में आंसू आ जाते हैं। यह दिल्ली के पुराने दिनों की यादें ताजा करता है।

अमिताभ बच्चन ने दो तस्वीरें भी शेयर की। पहली तस्वीर में वह तिरंगा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी ने सफेद कलर की ड्रेस पहन रखी है,  दूसरी तस्वीर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की शेयर की है। तस्वीर में अभिषेत बच्चन ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और तस्वीर पर हैप्पी रिपब्लिक डे लिखा हुआ है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो