अमिताभ बच्चन ने किया 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का इंतजाम

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिए 50 कंसंट्रेटर्स का इंतजाम किया है।

कोरोना वायरस महामारी की जंग में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ लगातार सहयोग कर रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी संकट के समय अमिताभ बच्चन ने जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं। अमिताभ कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के साथ मदद के लिए आगे आए हैं।

अमिताभ ने हाल ही में पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स मंगवाए है। साथ ही उन्होंने 10 वेंटिलेटर्स बीएमसी को भी दिए है। अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा कि मुझे कई जगह से मदद की जानकारी मिल रही थी और उनमें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की मांग सबसे ज्यादा है। इसीलिए मैंने रोक्लॉ में अपने दोस्त और भारतीय कॉन्सल को फोन किया।

उन्होंने यहां के हालात देखते हुए मेरे लिए एक पोर्टेबल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेजने की बात की लेकिन मैंने उन्हें समझाया कि यदि तुम मुझे भेज भी दोगे तो मैं किसी ऐसी संस्थान को दे दूंगा, जिसे इसकी जरूरत है।

इसी दौरान उन्हें पता चला कि मैं कंसंट्रेटर्स के इंतजाम करने का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने मुझे एक कंपनी का नाम और जानकारी दी, जो ये बनाती है। इसके बाद मैंने तुरंत 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का ऑर्डर दे दिया। यह कंसंट्रेटर्स 15 मई तक आ जाएंगे।