कोहली के दस्तखत वाले इशारे पर अमिताभ ने दिया ये डायलॉग, लिखा…

Amitabh Bachchan Reacts To Virat Kohli's 'Notebook' Gesture
Amitabh Bachchan Reacts To Virat Kohli’s ‘Notebook’ Gesture

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया ने मेहमान टीम वेस्टइंडीज को शुक्रवार को 6 विकेटों से मात दी। भारतीय कप्तान विराट कोहली (94) और केएल राहुल (64) की शानदार पारी के दमपर 8 गेंद शेष रहते हुए मैच अपने नाम किया। मैन ऑफ द मैच विराट कोहली ने अपनी पारी में 50 गेंदों में 6 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेली। लेकिन अपनी पारी के दौरान विराट कोहली काफी चर्चा में रहे।

उन्होंने वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विल्लियम्स का ढाई साल पुराना हिसाब चुकता किया है। जी हाँ, कोहली ने केसरिक विल्लियम्स की गेंद पर छक्का मारने के बाद दस्तखत का इशारा किया। कोहली का छक्का इतना जबरदस्त था कि केसरिक विल्लियम्स हैरान रह गए। इसके बाद कोहली ने दस्तखत का इशारा किया। जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसपर सोशल मीडिया पर जमकर मीम बनाये जा रहे है।

वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी विराट के इस निशारे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बिग ने ट्वीट करते हुए लिखा, यार कितनी बार बोला मई तेरे को .. की Virat को मत छेड़ , मत छेड़ , मत छेड़ … पन सुनताइच किधर है तुम … अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख .. WI का चेहरा देख ; कितना मारा उसको , कितना मारा !! ( with due respects to Anthony bhai , of AAA )

इसके बाद विराट ने भी अमिताभ बच्चन साहब के ट्वीट का रिप्लाय दिया। उन्होंने, हाहा इस डायलॉग से प्यार है सर। हमेशा एक प्रेरणा।

दरअसल, कोहली से जब ये पूछा गया कि वो CPL को भी फॉलो करते हैं तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। केसरिक ने मुझे जमैका में (जुलाई 2017) में आउट करने के बाद ये नोटबुक दी थी। मुझे वो बात याद थी इसलिए मैंने ऐसा किया। हालांकि मैच के बाद हमने एक दूसरे से हाथ मिलाया। मेरा यही मानना है कि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलो और विपक्ष का सम्मान करो।