अमिताभ बच्चन को उम्मीद फिल्म 102 नॉट आउट होगी सुपरहिट

Amitabh Bachchan talks about 102 not out
Amitabh Bachchan talks about 102 not out

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को उम्मीद है कि उनकी फिल्म 102 नॉट आउट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी वाली फिल्म 102 नॉट आउट रिलीज हो गई है। दोनों मेगा स्टार्स को एक साथ एक बार फिर 27 सालों बाद देखा जा रहा है।

अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऋषि कपूर आपस में रॉयल ओपेरा हाउस में बैठकर बात कर रहे हैं जहां से दोनों ने अपना सफर शुरू किया था।

वीडियो की शुरुआत रॉयल ओपेरा हाउस की तस्वीरों से होती जिसमें इसकी खूबसूरती नजर आती है। इसके बाद अमिताभ और ऋषि दोनों इसके अंदर बैठे नजर आते हैं। अमिताभ इस ओपेरा हाउस की तारीफ करते हुए कहते हैं कि क्या शान है। वाह, पूरा नया हो गया है एकदम।

इसके बाद ऋषि कहते हैं कि, आपको याद होगा कि हमारी फिल्म अमर अकबर एंथोनी यहां चली थी। इस पर अमिताभ कहते हैं कि क्या बात कर रहे हो। फिर ऋषि कहते हैं, हां 25 हफ्ते चली थी। यही नहीं मुंबई के 25 थिएटरों में 25 हफ्ते यह फिल्म चली थी। बिग बी कहते हैं, और हम 27 साल बाद फिर इसी थिएटर में बैठे हैं। हमारी फिल्म 102 नॉट आउट आ रही है। देखना चिंटू यह फिल्म भी 25 हफ्ते चलेगी।

इसके बाद ऋषि कहते हैं, नहीं इतना संभव नहीं है। आज के जमाने में 25 हफ्ते चलना संभव नहीं है क्योंकि 25 शो तक नहीं चल पाते। इस पर अमिताभ कहते हैं, हम दोनों काम कर रहे हैं न तो जरूर चलेगी। हम हिस्ट्री रीक्रिएट करेंगे।

इसके बाद भी ऋषि कहते हैं कि नहीं ऐसा होना संभव नहीं है। आखिर में अमिताभ तीन बार कहते हैं फिल्म चलेगी और कहते हैं कि ऐसा कहने में क्या जाता है। अंत में दोनों इस बात पर हंसने लगते हैं।