VIDEO: अमिताभ बच्चन बीमार, डाक्टरों ने दी आराम करने की सलाह

amitabh bachchan unhealthy during shooting of thugs of hindustan
amitabh bachchan unhealthy during shooting of thugs of hindustan

जयपुर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की चिकित्सकीय टीम ने उनके स्वास्थ्य को ठीक बताया है लेकिन उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

मुम्बई से विशेष विमान से मंगलवार अपरान्ह जोधपुर पहुंची बच्चन की चिकित्सकीय टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

जोधपुर के संभागीय आयुक्त रतन लाहौटी ने बताया कि बच्चन के दायें कंधे में दर्द था जो अब ठीक है ओर उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। उन्होंने बताया कि उनकी चिकित्सकीय टीम ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें बिल्कुल ठीक बताया है।

उन्होंने बताया कि चूंकि बच्चन की स्वास्थ्य टीम पूरी तरह से उनके स्वास्थ्य की देखभाल कर रही है अत: प्रशासन की ओर से कोई व्यवस्था नहीं की गई है। इसके बावजूद यदि बच्चन या उनकी चिकित्सकीय टीम की ओर से कोई सुविधा चाही गई तो प्रशासन आवश्यकतानुसार सहायता सुलभ कराएगा।

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के अस्वस्थ होने और चिकित्सकों की टीम के जोधपुर आने की जानकारी से उनके समर्थकों में हडकंप मच गया और लोग उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिये चिंतित थे।

बच्चन यहां फिल्म अभिनेता और निर्माता आमिर खान की फिल्म ठग्स आफ हिन्दुस्तान की शूंटिंग करने काफी दिनों से जोधपुर आए हुए है। आधिकारित सूत्रों के अनुसार उन्होंने सोमवार रात तीन बजे तक मेहरानगढ और रॉक गार्डन पर फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया और उन पर युद्ध के दृश्य फिल्माये गये।

उन्होंने मंगलवार सुबह पांच बजे अपने ब्लाग पर जानकारी दी कि उनकी चिकित्सकों की टीम जोधपुर आ रही है। जो उन्हें फिर से तरोताजा कर देंगे। इसके बाद से अफवाह फैल गई कि वह बीमार है और मुम्बई से उन्हें लेने के लिए विशेष विमान आ रहा है।

राजे ने की बच्चन के शीघ्र स्वास्थ लाभ की कामना

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। राजे ने बच्चन के बीमार होने की जानकारी मिलते ही जोधपुर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनकी उचित देखभाल करने ओर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि बच्चन की सोमवार देर रात शूटिंग के बाद अचानक तबियत खराब हो गई थी। वह फिल्म निर्माता और कलाकार आमिर खान की फिल्म ठग्स आफ हिंदुस्तान की शूंटिंग करने जोघपुर आए हुए हैं।