अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला ने 75 करोड़ की कमाई की

Amitabh Bachchan's film badla earned Rs. 75 crores
Amitabh Bachchan’s film badla earned Rs. 75 crores

मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला ने 75 करोड़ की कमाई कर ली है। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी वाली फिल्म बदला 08 मार्च को प्रदर्शित हुई है।

फिल्म का निर्माण शाहरुख़ ख़ान की कंपनी ने किया है। बदला ने अपने पहले सप्ताह में 38 करोड़ की शानदार कमाई की थी। फिल्म बदला अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 75 करोड़ की कमाई कर ली है।

बदला सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है, जो स्पेनिश फ़िल्म ‘द इनविज़िबल गेस्ट’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है। फ़िल्म के मुख्य पात्रों को मूल फ़िल्म से बदल दिया गया है। कहानी अमिताभ और तापसी के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। तापसी पर अपने बॉयफ्रेंड की हत्या का संदेह है और अमिताभ एक वक़ील का किरदार निभा रहे हैं।

फ़िल्म की कहानी इन दोनों के बीच संवाद के ज़रिये आगे बढ़ती है और फ्लैश बैक के ज़रिए अहम घटनाओं को दिखाती है। मानव कौल और अमृता सिंह भी एक अहम किरदार में हैं। अमिताभ बच्चन और तापसी इससे पहले पिंक में साथ आये थे, जिसमें अमिताभ ने वक़ील का ही किरदार निभाया था, जबकि तापसी एक कामकाजी लड़की के रोल में थीं।