अस्‍पताल में भर्ती हुए अमिताभ, डॉक्‍टर बोले- बढ़ती उम्र से उनका शरीर जवाब देने लगा

Amitabh, who was admitted to the hospital, said that his body began to respond to rising age

Amitabh, who was admitted to the hospital, said that his body began to respond to rising age

सबगुरु न्यूज़, मुंबई। लीलावती अस्‍पताल में अमिताभ बच्‍चन को बीती रातभर्ती होना पड़ा। बढ़ती उम्र और काम के बोझ की वजह से उनका शरीर जवाब देने लगा है। पीठ और कंधे की दर्द की वजह से उन्‍हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा अस्‍पताल के डॉक्‍टरों की टीम के मुताबिक अमिताभ बच्‍चन वहां अपने रुटीन चेक अप के लिए पहुंचे थे। डॉक्‍टर ने बताया, ‘वे पीठ के निचले हिस्से में शिकायत के साथ अस्पताल आए थे। उन्हें इंजेक्शन देकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।’ असल में बिग बी गेस्ट्रोइन्टेस्टाइनल की समस्‍या से परेशान हैं।

इसके अलावा बता दें, बीते दिन ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का टीजर लॉन्‍च हुआ है। फिल्‍म में अमिताभ और ऋषि कपूर लीड किरदरा में हैं। 27 साल बाद दोनों पर्दे पर साथ नजर आएंगे। टीजर में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर काफी मस्ती करते हुए नजर आए हैं। फिल्म में पिता और बेटे के रिश्तों को दिखाया गया है। यह फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो