x

बिजनेस मीटिंग के लिए मुंबई के आलिशान होटल्स

5 best hotels for Business meeting in mumbai

अक्सर कई लोगों का अपने ऑफिस या बिज़नेस ट्रेवलर्स में मुंबई आते जाते रहते हैं। ऐसे बिज़नेस के सिलसिले में रुकने के लिए ऐसी जगह की जरूरत होती हैं जहाँ पैर सभी सुविधाएँ उपलब्ध हो और आप कोई बिज़नेस ट्रेवलर्स करना चाहते हैं और आपकी मीटिंग आराम से हो सकें। इसलिए हम आपकी बेहतर मीटिंग के लिए मुंबई के कुछ आलिशान होटल्स लेकर आए हैं, जो आपको आपकी मीटिंग और रहने के लिए सभी सुविधाएँ देते हैं। तो आइये जानते हैं मुंबई के इन आलिशान होटलो में क्या खाश बात।

1.ट्रायडेंट नरीमन पॉइंट

मैरीन ड्राइव के पास बना ये होटल बिज़नेस ट्रेवलर्स और बिजनेस मीटिंग के लिए कॉफी प्रसिद्ध है। इस होटल को क्वीन्स नेकलेस के नाम से भी जानते है। लेविश डिनर के साथ ही यहां पान एशियन रेस्टोरेंट में फाइव कोर्स मील का स्वाद ले सकते हैं। लंबी बिज़नेस मीटिंग के बाद यहां पर ट्रेवलर्स स्पा में स्वीडिश ट्रीटमेंट का लुप्त उठा उठा सकते हैं।

2.विवान्ता होटल

ग्रेट लोकेशन, डैजलिंग व्यूज, कम्फर्ट के साथ बिज़नेस मीटिंग ऑर्गेनाइज करना चाहते हैं, तो आपके लिए विवान्ता होटल बेस्ट विकल्प है।इस होटल में स्थित जिवा स्पा मसल्स और बॉडी को रिलेक्स के लिए परफैक्ट प्लेस है। यहां पर ट्राइटोरिया का इटैलियन कुजीन लोगों का पसंदीदा स्थान है। अगर आप फूड लवर हैं, तो फोक थांग संकाया का स्वाद लेना न भूलें।

Image result for नोवोटेल मुम्बई

3.नोवोटल मुम्बई

यदि समुद्र के नजारे के साथ बिज़नेस मीटिंग करना चाहते हैं, तो नोवोटल होटल आपके लिए बेहतर ऑप्शन है। एयरपोर्ट से मात्र सात किलोमीटर की दूरी पर स्थित यह होटल ऑउटस्टैंडिंग सर्विस और आलीशान फैसिलिटीज के लिए पॉपुलर है।

4.होटल कोहिनूर एलाइट

मुम्बई का फेमस बिजनेस होटल वायरलेस इंटरनेट एक्सेस की सुविधा देता है। बिज़नेस मीटिंग्स के साथ कोस्टल फूड को एजॉय करना न भूलें। इस होटल में स्मोकिंग और नॉन -स्मोकिंग के लिए अलग से रूम्स हैं। हैक्टिक मीटिंग के बाद रिफ्रेश होने के लिए फिटनेस सेंटर और स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स आपकी काफी मदद करेगा।

Image result for जिंजर होटल

5.जिंजर होटल

सेल्फ चैक इन फैसिलिटी वाला इंडिया का यह पहला होटल है। आप यहां आसानी से कियोस्क के जरिए चैकइन कर सकते हैं। बिजनेस सिलसिलें के लिए यह परफैक्ट होटल माना जाता है। तो अगली बार बिज़नेस ट्रेवलर्स के लिए होटल चुनने से पहले इन होटल्स में विजिट करना आपके लिए बेस्ट विकल्प रहेगा।

पिछला लेखनेशनल कांफ्रेंस नहीं देगी भाजपा को समर्थन: उमर अब्दुल्ला
अगला लेखबुक्कल नवाब का शिया वक्फ बोर्ड से इस्तीफा
© Y2KSOLUTION