x

सीरियल किलर आदेश खामरा ने अब तक 33 हत्याएं कबूलीं

bhopal : Serial Killer adesh Khamra confesses involvement in 33 killings

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल पुलिस की गिरफ्त में आए आदेश खामरा ने पूछताछ में अब तक 33 ट्रक चालकों और परिचालकों की हत्याएं कबूली हैं।

भोपाल पुलिस की टीम ने 7 सितंबर को ट्रक चालक और परिचालकों की हत्या कर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसका मास्टर माइंड रायसेन जिले के मंडीदीप का रहने वाला आदेश खामरा था। उसका साथ देने वाले छोला रोड निवासी जयकरण प्रजापति और महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के निवासी तुकाराम को भी पकड़ा गया था।

भोपाल के पुलिस उपमहानिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी ने आज यहां बताया कि आदेश ने हाल की पूछताछ में तीन और हत्याएं करना स्वीकार किया है। इस तरह वह अब तक 33 हत्याएं करना कबूल कर चुका है।

उन्होंने बताया कि आदेश में जो तीन और हत्याएं कबूल की हैं, उनमें से वर्ष 2010 में एक मामले में ट्रक के चालक और परिचालक और दूसरे मामले में चालक की हत्या की गई थी। पहले मामले में एक शव ब्यावरा एवं राघौगढ़ के बीच और दूसरा शव भिंड जिले के मालनपुर के पास फेंका था। बैतूल जिले के पाढर थाना में इन दोनों के नाम से गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज थी।

चौधरी ने बताया कि दूसरे मामले में भिंड जिले में सुपारी से भरे ट्रक को लूट कर उसके चालक की हत्या भी आदेश ने कबूली है। उसका शव भिंड-इटावा रोड पर फेंका था। इस मामले में फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

पिछला लेखनन को अपशब्द कहने वाले विधायक को एनसीडब्ल्यू ने किया तलब
अगला लेखसितंबर 12 : भारतीय और विश्व इतिहास में आज क्या हुआ
© Y2KSOLUTION