x

मुंबई में बलात्कार पीड़िता महिला पर हथियारों से हमला

mumbai Rape victim complains of attack, threats

मुंबई। मुंबई से सटे वाशी इलाके में कथित रूप से बलात्कार की पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार को तीन अज्ञात लोगों ने उसे धमकाने के बाद तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके ऊपर उसी व्यक्ति ने हमला करवाया है जिसके खिलाफ पिछले सप्ताह उसने बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है कि महिला ने हीरा व्यापारी हितेश शाह के बेटे 24 वर्षीय आरोपी धरन शाह के खिलाफ पिछले सप्ताह बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 503 और 420 के तहत मामला दर्ज किया।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और आरोपी एक-दूसरे को पिछले दो साल से जानते हैं। आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर न सिर्फ उसके साथ बलात्कार किया बल्कि इसका वीडियो बनाकर महिला से करीब चार लाख रुपए की उगाही भी की।

इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता से कनाडा जाने के लिए पैसे मांगे और जब पीड़िता ने रुपए नहीं दे पाने की बात कही तब आरोपी ने पैसे न दे पाने की स्थिति में उसके दोस्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा जिसके बदले में आरोपी का दोस्त उसे कनाडा जाने के लिए पैसे देगा।

इसके बाद महिला ने मुंबई के एनटी मार्ग पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपी के परिवार का कहना है कि उनके बेटे को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिछला लेखमहोबा में 15 साल की लडकी को अगवा कर किया गैंगरेप
अगला लेखमोबाइल टावर को लेकर ओटाराम देवासी के खिलाफ परंपरागत मतदाताओं ने की नारेबाजी
© Y2KSOLUTION