अमरावती सांसद नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे को दी चुनौती

मुंबई। महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को राज्य में कहीं से भी चुनाव लड़ने की खुली चुनौती देते हुए रविवार को कहा कि वह उनके खिलाफ लड़ने के लिए तैयार हैं।

गर्दन की समस्या से जूझ रही सांसद राणा को अदालत से जमानत मिलने के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राणा ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पत्रकारों से कहा कि आगामी निगम चुनाव में मैं पूरी ताकत से जनता के बीच जाऊंगी। आने वाले समय में महाराष्ट्र की जनता मुख्यमंत्री ठाकरे को बताएगी कि हनुमान और भगवान राम का नाम लेने वालों को परेशान करने का क्या नतीजा होता है। मेरी लड़ाई जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि मैं अदालत के आदेश का सम्मान करूंगी लेकिन सरकार द्वारा उनके और उनके पति पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाऊंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ठाकरे हम पर दबाव बनाकर कार्रवाई कर रहे हैं। ठाकरे किसी से नहीं मिलते और राज्य का दौरा भी नहीं करते। यह कभी पता नहीं चलता कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री हैं या नहीं। हम एक-दो दिन में समस्या की रिपोर्ट दिल्ली को देंगे।

गौरतलब है कि सांसद राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को मुंबई पुलिस ने उस समय उनके आवास से गिरफ्तार किया था, जब वे मुख्यमंत्री के निजी आवास के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने की कोशिश कर रहे थे।