स्वास्तिक मोटर्स HPCL पेट्रोल पंप पर अब अमूल दूध और आइसक्रीम भी उपलब्ध

अजमेर। हिन्दुस्तान पेट्रोलियम की ओर से अपने आउटलेट्स के आधुनिकीकरण और ग्राहकों को एक ही जगह खाद्य सामग्री भी मुहैया कराने के लिए लागू की गई योजना के तहत रविवार को स्वास्तिक मोटर्स पेट्रोल पंप जयपुर रोड पर अमूल पार्लर की शुरुआत की गई।

अमूल पार्लर का उदघाटन एचपीसीएल कोटा रिजन के रीजनल मैनेजर राजेश सिंह ने किया। इस मौके पर अजमेर सेल्स एरिया के सैल्स मैनेजर अजय सिंह तथा अमूल डेयरी अजमेर संभाग के इंचार्ज कीर्ति मौजूूद रहे।

amul parlour at swastik motors petrol pump in ajmer
amul parlour at swastik motors petrol pump in ajmer

इस मौके पर रीजनल मैनेजर राजेश सिंह ने कहा कि डीलर को पंप पर पेट्रोल डीजल की बिक्री से तो आय होती ही है, आय में और इजाफा हो इसके लिए कंपनी ने पंप पर खाली स्थान पर ग्राहकों की सुविधार्थ अन्य तरह की व्यावसायिक गतिविधियां चलाने की योजना चलाई हुई है। अमूल पार्लर भी इसी का हिस्सा है। देशभर में एचपीसीएल के आटलेट्स पर इस तरह के पार्लर खोलने का काम चल रहा है। अजमेर में अब तक दो पंपों पर यह सुविधा मुहैया कराई गई है।

फ्यूल के लिए पंप पर आने वाले ग्राहक गुणवत्ता वाला दूध, आइसक्रीम, टॉफी जैसे आम जरूरत की चीजें भी खरीद पाएंगे। जल्द ही यह सुविधा कंपनी के अन्य पंपों पर भी शुरू की जाएगी। कंपनी पंपों पर ई मित्र, कूरियर सेवा जैसी सेवाओं के लिए भी डीलर्स से प्रस्ताव मांगे गए हैं। उन्होंने कहा कि पंप पर जितनी अधिक सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी ग्राहकों की संख्या में भी तदनुरूप इजाफा होगा। अजमेर में एपीसीएल पेट्रोल पंप पर अमूल पार्लर खोलने में पहल करने के लिए उन्होंने स्वास्तिक मोटर्स के पार्टनर राजेश अंबानी को धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर यशवंत राव सोनेजी, रमेश सोनी, कन्हैयालाल शर्मा, चन्द्रकांत भाई पटेल, प्रणव अंबानी, विजय मौर्य, राकेश पंवार, एचपीसीएल डीलर्स समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

एचपी पैट्रोल पंप पर पांच लीटर तेल लेने पर महीने में एक लीटर मुफ्त तेल