बच्ची का अपहरण कर उससे दुष्कर्म का प्रयास करने वाले एक आरोपी अरेस्ट

बच्ची का अपहरण कर उससे दुष्कर्म का प्रयास करने वाले एक आरोपी अरेस्ट
बच्ची का अपहरण कर उससे दुष्कर्म का प्रयास करने वाले एक आरोपी अरेस्ट

भिंड | मध्यप्रदेश के भिंड शहर के बरुआ नगर से नौ वर्षीय एक बच्ची का अपहरण कर उससे दुष्कर्म का प्रयास करने वाले एक आरोपी युवक का गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसर बरुआ नगर में एक सैनिक के घर के बाहर कल पुष्पेंद्र सिंह राजावत निवासी चारघर का पुरा नुन्हाटा घूम रहा था। इसी बीच सैनिक बाहर किसी काम से निकला तभी आरोपी पुष्पेन्द्र ने उससे कहा कि वह ग्वालियर का रहने वाला है और यहां बच्चों को ट्यूशन पढाना चाहता है। सैनिक ने इन्कार कर दिया और बाजार चला गया। आरोपी बरुआ नगर में ही घूमता रहा।

सैनिक बाजार से जब घर वापस आया तो आरोपी उसे घर के पास मिला। उसने फिर बात की और पीने के लिए पानी मांगा। सैनिक आरोपी के लिए पानी लेकर आए और घर के अंदर चला गया। इस दौरान नौ वर्षीय बेटी घर के बाहर आ गई। पुष्पेन्द्र ने पानी पिया और बच्ची से कहा चॉकलेट खाओगी। आरोपी बच्ची को चॉकलेट के बहाने से साथ ले गया। इधर जब बच्ची घर में नजर नहीं आई तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। खोजबीन के बाद बच्ची बाजार की ओर से रोती हुई आती नजर आई।

बच्ची ने बताया कि युवक उसे जबरन अपने साथ ले गया था और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। बच्ची ने बताया कि जब वह रोई तो आरोपी ऑटो से उसे गली के कॉर्नर पर छोड गया। सैनिक ने वारदात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी थी। सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बच्ची को साथ लेकर आरोपी युवक की खोजबीन शुरु की, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा था।

देहात पुलिस ने बच्ची के परिजन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। तोमर ने बताया कि आरोपी पुष्पेन्द्र को पकडकर थाने लाया गया है। बच्ची को और उसके पिता को बुलवाया गया। बच्ची ने आरोपी की शिनाख्त कर दी। आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।