‘खाली पीली’ में आलिया भट्ट को कॉपी करेगी अनन्या पांडे

Ananya Pandey to copy Alia Bhatt in film Khali Peeli
Ananya Pandey to copy Alia Bhatt in film Khali Peeli

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ में फिल्म ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट के निभाये किरदार की तरह बोलती नजर आयेंगी।

‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से डेब्यू करने वाली चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगी। फिल्म में अनन्या मुंबई की एक लड़की की भूमका निभा रही हैं। इस फिल्म में अनन्या टपोरी लैंग्वेज बोलती दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर होंगे। अनन्या ने कहा, “फिल्म में मैं एक मुंबई की लड़की का किरदार निभा रही हूं और इसलिए मैं बम्बइया लैंग्वेज बोलती नजर आऊंगी। यह ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट की जैसी बोली होगी।”

अनन्या पांडे ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं आलिया की तरह अच्छी तरह से ऐसे बोल सकती हूं या नहीं लेकिन मैं उनकी तरह बोलने की पूरी कोशिश करूंगी। फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में मैं दिल्ली की लड़की की तरह बोलती नजर आऊंगी। मुझे खुशी है कि मैं फिल्मों में अलग-अलग तरह से बोलने की कोशिश कर रही हूं। जैसे ही कोई व्यक्ति अलग तरह से बोलने की कोशिश करता है तो वह पूरी तरह से बदल जाता है। जब मैं अपने कैरक्टर की तरह बोलने की कोशिश करती हूं तो खुद को काफी बेहिचक और मुक्त महसूस करती हूं।”