रेपल्ले स्टेशन प्लेटफॉर्म पर पति की पिटाई, पत्नी से गैंगरेप

बापटला। आंध्र प्रदेश के बापटला जिला के रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर रविवार तड़के एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करने के बाद उसकी पत्नी के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब प्रकाशम जिले के येरागोंडापलेम निवासी एक दंपती कृषि क्षेत्र में काम करने कृष्णा जिला के नागयलंका गांव जा रहे थे और वे दोनों रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात ट्रेन से उतरे। दोनों रविवार सुबह नागयलंका जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर ही सो गए।

तभी वहां तीन लोगों ने आकर महिला के पति की पिटाई की और रेलवे प्लेटफॉर्म पर ही महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद तीनों लोगों ने दंपती से रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए रेपल्ले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बापटला के पुलिस अधीक्षक वकुल जिंदल ने घटना स्थल का दौरा किया।

उसी दौरान मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने बापटला के एसपी से बात की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। स्वास्थ्य मंत्री विदाडाला रजनी ने दुष्कर्म घटना को शर्मनाक बताते हुए इसकी निंदा की।

उन्होंने कहा कि उन्होंने जिंदल से बात की और इस घटना को लेकर सख्ती से कदम उठाने के निर्देश दिए ताकि भविष्य में फिर कभी ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम देने की कोई भी पुरुष हिम्मत न करे। बहरहाल, पीड़िता की हालत स्थिर है।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनसे पीड़िता और उसके परिवार को सांत्वना देने को कहा। इस बीच रेपल्ले के विधायक अनागनी सत्य प्रसाद ने आरोप लगाया कि बलात्कार पीड़िता के पति शिकायत दर्ज कराने थाने गए लेकिन पुलिस ने ठीक से जवाब तक नहीं दिया।