लोकसभा में आंध्र प्रदेश के सांसदों का प्रदर्शन जारी, न्याय की मांग करते हुए कि नारेबाजी

Andhra Pradesh MPs display demonstrations in Lok Sabha, demanding justice that sloganeering

Andhra Pradesh MPs display demonstrations in Lok Sabha, demanding justice that sloganeering

सबगुरु न्यूज़,नई दिल्ली | तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के सदस्यों ने वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों के साथ मिलकर लोकसभा में गुरुवार को फिर से विरोध प्रदर्शन कर प्रश्नकाल के दौरान सदन को थोड़ी देर के लिए स्थगित करने को मजबूर कर दिया। जैसे ही सदन दोबारा से शुरू हुआ, तेदेपा और युवजन श्रमिक रिथू (वाईएसआर) कांग्रेस के सदस्य पोस्टर के साथ अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के आसन के समीप इकठ्ठा हो गए और आंध्र प्रदेश के लिए न्याय की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे।

अध्यक्ष ने की सदस्यों से आग्रह किया कि वह अपनी सीटों पर वापस चले जाए, लेकिन प्रदर्शन और नारेबाजी जारी रही।
प्रश्नकाल के बीच तेदेपा सांसद एन. शिव प्रसाद ने लोकसभा महासचिव की मेज से कार्यवाही के नियमों की कुछ किताबें उठाईं और उनके साथ बाहर निकलने का प्रयास किया और अध्यक्ष को यह कहने के लिए उकसाया कि वह अन्य लोगों के लिए खतरा पैदा कर रहा है।

अध्यक्ष के आसन के सामने की तरफ बैठे लोकसभा सचिवालय के स्टाफ के संबंध में अध्यक्ष ने कहा, यह आपके लिए काम कर रहे हैं, अगर इनके साथ कुछ भी होता है..तो यह सही नहीं होगा, कृपया इनसे दूरी बनाकर रखे।प्रदर्शन कर रहे सदस्य महासचिव की मेज के पास खड़े होकर प्रदर्शन करते रहे।

नाराज अध्यक्ष ने सदन को 15 मिनट के लिए स्थगित कर दिया। जैसे ही सदन दोबारा से शुरू हुआ, विरोध फिर से शुरू हो गया। शिव प्रसाद प्रदर्शन के दौरान झुनझुना बजाते नजर आए।

सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का एक हिस्सा, तेदेपा सदस्य आंध्र प्रदेश के लिए विशेष पैकेज की मांग कर रहे हैं और केंद्र सरकार पर अपना वादा न निभाने को निशाना साधा और कहा कि वह अपना गठबंधन धर्म नहीं निभा रही है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो