अांध्रप्रदेश पुनर्गठन कानून, कोई समझौता नहीं, :एन चंद्रबाबू नायडू

अांध्रप्रदेश पुनर्गठन कानून, कोई समझौता नहीं, :एन चंद्रबाबू नायडू
अांध्रप्रदेश पुनर्गठन कानून, कोई समझौता नहीं, :एन चंद्रबाबू नायडू

अमरावती । अांध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी(तेदेपा) प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी सांसदों से कहा है कि वे कोई समझौता नहीं करे और आंध्रप्रदेश पुनर्गठन कानून, 2014 के प्रावधानाें को पूरा कराने के लिए संसद में हर सभव प्रयास करें।

नायडू ने बुधवार को पार्टी सांसदों के साथ टेलीकांफ्रेंसिंग के जरिए उन्हें कहा कि अपनी बात इस तरह कहनी चाहिए ताकि इससे लोगों तक यह संदेश जा सके कि पार्टी अगली पीढ़ी के बेहतर भविष्य के लिए लड रही है।

उन्होंने पार्टी सांसदों से कहा“ राज्य पुनर्गठन कानून के प्रावधानोें को पूरा कराने के लिए केन्द्र सरकार के साथ आपको अपने संघर्ष में कोई समझौता नहीं करना चाहिए। अगर आपको सदन से निलंबित भी कर दिया जाता है तो आप अपनी लडाई बाहर से जारी रखिए । आप राज्य के हितों की रक्षा के लिए संघर्ष कर रहे हैं और आपको इसमें किसी भी तरह की संभावित घटना के लिए तैयार रहना होगा।”

उन्होंने सांसदों से कहा कि राज्य की पांच करोड जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए आपको समन्वित तरीके से काम करना होगा क्याेंकि विपक्षी वाईएसआरसीपी ने लोगों का विश्वास खाे दिया है और वह मौजूदा परिद्वश्य से भाग गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी तेदेपा की छवि को खराब करने के लिए कोई भी खेल कर सकती है।