एंजेलो मैथ्यूज को फिर मिली श्रीलंका वनडे, टी-20 टीमों की कमान

Angelo Mathews Brought Back as Sri Lanka's Limited Overs Captain
Angelo Mathews Brought Back as Sri Lanka’s Limited Overs Captain

कोलंबो। अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को मंगलवार को एक बार फिर श्रीलंका वनडे और टी-20 क्रिकेट टीमों की कमान सौंपी गई है। कुछ माह पहले ही मैथ्यूज ने वनडे टीम की कप्तानी से इस्तीफा दिया था, लेकिन अब उन्हें एक बार फिर यह जिम्मेदारी दी गई है।

श्रीलंका क्रिकेट के बयान के अनुसार दिनेश चांडीमल को टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में बरकरार रखा गया है और इसके साथ ही वह फिर से वनडे टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

मैथ्यूज ने इस बात को स्पष्ट किया है कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच पद पर चंडिका हथरुसिंघा की वापसी से उन्हें फिर से कप्तान की भूमिका हासिल करने में मदद मिली है।

मैथ्यूज ने कहा कि मैंने जब इस्तीफा दिया था, तो कप्तान पद पर वापसी के बारे में कभी नहीं सोचा था। भारत दौरे से वापसी के बाद बोर्ड अध्यक्ष ने मेरे साथ चर्चा की। चयनकर्ताओं ने भी मुझसे बात की और मुझे कप्तान पद पर लौटने के बारे में सोचने को कहा। मुझे इस बारे में फैसला लेने में कुछ दिनों का समय लगा। कुछ कारणों की वजह से मैं इस पद पर लौटा हूं।

टीम : एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष गुणाथिलाका, कुशल मेंडिस, दिनेश चांडीमल, कुशल परेरा, थिसारा परेरा, असेला गुणारत्ने, निरोशन डिकवेला, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, दुष्मंथ चामीरा, शेनान मधुशंकरा, अकीला धनंजय, लक्षन संदाकन और वानिंदु हसारंगा।