अनिल कपूर अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक में काम करेंगे

Anil Kapoor will work in Abhinav Bindra's biopic
Anil Kapoor will work in Abhinav Bindra’s biopic

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर बहुत जल्द अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। अनिल कपूर की हाल ही में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा प्रदर्शित हुयी है।

इस फिल्म में वे पहली बार बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आए। इसके बाद वह पहली बार ओलंपिक और विश्व चैम्पियन निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी अभिनय करते नजर आयेंगे। अनिल कपूर ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होंगी।

अनिल कपूर ने कहा से जब यह पूछा गया कि क्या वह कभी किसी स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक का हिस्सा बनना चाहेंगे। इस पर अनिल कपूर ने कहा कि वह तो अब कोच ही बन सकते हैं उन्हें अपने बारे में यह गलतफहमी नहीं है कि उन्हें हीरो का ही किरदार मिले। अनिल कपूर ने कहा कि इंडस्ट्री की इस सच्चाई को मैं जानता भी हूं और मानता भी हूं।

अनिल कपूर ने कहा “कोच का भी किरदार करूंगा तो वह अहम् ही होगा। अक्षय, शाहरुख़ खान, अजय सब तो कोच वाले लीड किरदार ही कर रहे हैं। मैं यंग प्लेयर तो नहीं बन सकता। कभी ऐसा होगा कि गोल्फ पर फिल्म बनाये तो शायद मैं अभिनय कर सकूं। कपिल देव की बायोपिक में तो मुझे कास्ट करने के बारे में कोई नहीं सोच सकता। मैं कपिल देव के पिता का किरदार निभा सकता हूं।

ऐसा कोई स्पोर्ट्स जो मुझे और मेरी उम्र को शूट करे तो मैं वह रोल कर सकता हूं।मैं उस मुगालते में नहीं रहा हूं कि मुझे जिंदगी भर हीरो वाले ही किरदार निभाने हैं। मुझे बस काम करना है फिर वह हिंदी सिनेमा हो, तमिल, तेलुगु, मलायम हो, या फिर टीवी हो वेब शो हो. मैं सब कुछ करूंगा, लेकिन अपनी उम्र को शूट होने वाले किरदार करूंगा।”