अनंजय रघुराज:यह फिल्‍म भोजुपरी इंडस्‍ट्री में एक नया ट्रेंड सेट करेगी।

मेंहदी लगा के रखना 2 नया ट्रेड सेट करेगी
मेंहदी लगा के रखना 2 नया ट्रेड सेट करेगी

मुंबई | भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने फिल्मकार अनंजय रघुराज का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म मेंहदी लगा का सीक्वल भोजपुरी सिनेमा जगत में नया ट्रेंड सेट करेगी।

अनंजय रघुराज ने वर्ष 2017 में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को लेकर सुपरहिट फिल्म मेहंदी लगा के रखना बनायी थी। रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म मेंहंदी लगा के रखना बॉक्स ऑफिस पर मील का पत्थर साबित हुयी। अनंजय रघुराज ने फिल्म का सीक्वल मेहंदी लगा के रखना 2 बनायी है। ‘मेंहदी लगा के रखना–2’ का ट्रेलर वायरल हो चुका है। इस फिल्‍म के ट्रेलर को एंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे अब तक साढ़े नौ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।अनंजय रघुराज ने कहा कि कहानी नयी है और नये कंसेप्‍ट पर हम काम कर रहे थे। ऐसे में हमने एक प्रयोग किया और कास्‍ट नये सिरे से की, जिससे दर्शकों को कुछ नयापन देखने को मिले। पिछली फिल्‍म में खेसारीलाल यादव थे, लेकिन हमने इस बार चिंटू पांडेय को कास्‍ट किया है।

दोनों अपने आप में कमाल के अभिनेता हैं और उनकी फैन फॉलो‍इंग अलग –अलग है लेकिन इससे फिल्‍म पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। मेंहदी सीरीज के पसंद करने वाले दर्शकों को इस फिल्‍म का इंतजार है। इसलिए हमें उम्‍मीद है फिल्‍म हिट होगी। यह फिल्‍म भोजुपरी इंडस्‍ट्री में एक नया ट्रेंड सेट करेगी। फिल्‍म में जिस तरह से प्‍यार, तकरार, इमोशन, हास्‍य को बड़े पर्दे के लिए फिल्‍माया गया है, वह लोगों को न सिर्फ पसंद आएगी, फिल्‍म के लिए आकर्षण भी पैदा करेगी।गौरतलब है कि अनंजय रघुराज निर्मित और मंजूल ठाकुर निर्देशित मेंहदी लगा के रखना 2 में प्रदीप पांडे चिंटू, ऋचा दीक्षित, यश कुमार, मनोज टाइगर और अंजना सिंह की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 27 अप्रैल को प्रदर्शित होगी।