अंकित रस्तोगी एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड के नए चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर

Ankit Rastogi is the new Chief Product Officer of Angel Broking Limited
Ankit Rastogi is the new Chief Product Officer of Angel Broking Limited

मुंबई। एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड ने अंकित रस्तोगी को चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर (सीपीओ) नियुक्त किया है। अंकित कंपनी के प्रोडक्ट डेवलपमेंट, एआरक्यू प्राइम और फंडामेंटल रिसर्च की जिम्मेदारी संभालेंगे क्योंकि कंपनी उनकी तकनीकी विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए नए इंडस्ट्री स्टैंडर्ड्स स्थापित करना चाहती है।

एनआईटी सूरत से कंप्यूटर इंजीनियरिंग में गोल्ड मेडलिस्ट अंकित को डिजिटल सर्विस क्षेत्र में विशाल अनुभव है। गोआईबीबो में ऑनलाइन होटल इनक्यूबेट करने के वर्टिकल से स्टेजिला में सप्लाई मार्केटप्लेस बनाने और क्लियरट्रिप में भारत व मध्य पूर्व में अकोडोमेडेशन और सभी वर्टिकल्स में एक्टिविटी बढ़ाने तक में उन्होंने काम किया है। हाल ही में वह मेकमायट्रिप थे, जहां वे ट्रैवलटेक कंपनी में सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट की भूमिका निभा रहे थे। इस दौरान उन्होंने सेल्फ-सर्विस-ओरिएंटेड सप्लायर लाइफसाइकल मैनेजमेंट प्रोडक्ट की कल्पना की, उसे विकसित किया और बेहतर बनाया। अपने 17 साल के प्रोडक्ट इंजीनियरिंग के अनुभव में अंकित ने बी2बी और बी2सी सेग्मेंट दोनों में बेहतर काम किया है और भारतीय और ऑफशोर बाजारों के लिए नए प्रोडक्ट्स बनाए हैं। अंकित के योगदान के कारण उन सभी प्लेटफार्मों की बहु-गुना वृद्धि हुई, जिनसे वे पूर्व में जुड़े थे। वह एक उद्यमी भी रहे हैं और इंडिया होटल रिव्यू डॉट काॅम के सह-संस्थापक थे।

अपनी नियुक्ति को लेकर रस्तोगी ने कहा, मेरा मानना है कि भारत में वित्तीय सेवाओं का दायरा अभी सीमित है। सही नजरिए के साथ इसकी क्षमताओं का पूरा इस्तेमाल किया जा सकता है। एंजेल ब्रोकिंग डिजिटल ब्रोकिंग स्पेस में लीडरशिप पोजिशन रखता है और इस अवसर का लाभ उठाने के लिए पूरी तरह तैयार है। मेरा फोकस एक टेक-प्रोडक्ट पावरहाउस के रूप में अपनी क्षमता बढ़ाते हुए एंजेल ब्रोकिंग के विकास से पोजिशन बनाई जा सके।

एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड के सीईओ विनय अग्रवाल ने कहा, एंजेल ब्रोकर परिवार में अंकित की नियुक्ति की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। टेक्नोलॉजी-ड्रिवन प्रोडक्ट्स और सर्विसेस में उनकी अगुवाई और गहरी समझ, इंडस्ट्री में सबसे आगे रहने के हमारे प्रयासों को अधिक बल प्रदान करेगी।