आप विधायक राजेश ऋषि से पुलिस ने की पूछताछ

Another AAP MLA quizzed on chief secretary assault
Another AAP MLA quizzed on chief secretary assault

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश ऋषि से करीब दो घंटे तक पूछताछ की है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्य सचिव के साथ पिछले महीने हुई कथित बदसलूकी मामले में आप के दो विधायकों नितिन त्यागी और ऋषि को गुरुवार को पूछताछ के लिए सिविल लाइन्स थाने में बुलाया गया था। त्यागी ने हालांकि पेश होने में असमर्थता जताते हुए कहा कि वह दिल्ली में नहीं हैं और पूछताछ के वास्ते पेशी के लिए एक सप्ताह समय की मांग की है।

उन्होंने कहा ऋषि कल शाम करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई है। इस मामले में त्यागी और ऋषि की भूमिका जांच के दायरे में है क्योंकि 19 फरवरी की रात जब यह घटना हुई तब ये दोनों विधायक भी मुख्यमंत्री आवास पर बैठक में मौजूद थे।

गौरतलब है कि केजरीवाल, उनके सलाहकार वीके जैन और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अलावा 11 विधायक उस रात मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में मौजूद थे। इस मामले में आप के दो विधायक अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार किया गया है और जैन से भी पूछताछ की गई है।