दक्षिण कश्मीर के शोपिया जिले में मुठभेड़ स्थल से एक और शव बरामद

Jammu and Kashmir Terrorist attack on CRPF camp and 1 jawan martyr

SABGURU NEWS | श्रीनगर दक्षिण कश्मीर के शोपिया जिले में कल देर रात हुए मुठभेड़ वाले जगह से सुरक्षा बलों ने आज एक और शव को बरामद किया है। इस तरह से इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए जबकि एक आम नागरिक की मौत हुई है।

अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाई मौलवी उमर फारूक तथा मोहम्मद यासीन मलिक ने संयुक्त रूप आज हड़ताल का अह्वान किया है।

आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि सुरक्षा बलों ने शोपिया के पहनू में मुठभेड़ वाले जगह से लगभग आठ सौ फीट की दूरी पर आज एक शव बरामद किया जिसकी पहचान शोपिया निवासी गौहर अहमद लोन के तौर पर हुई।
रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि शोपिया के पहनू में कल रात आठ बजे आतंकवादियों ने संयुक्त मोबाइल वाहन चेक पोस्ट (एमवीसीपी) पर गोलीबारी की।

इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की तो लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने कहा कि इसके अलावा इस मुठभेड़ में तीन अन्य आतंकवादी भी मारे गए।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो