जेआईएफएफ में अपनी फिल्म के प्रीमियर से अंशुमान खुश

Anshuman excited about India premiere of his film
Anshuman excited about India premiere of his film

जयपुर। अभिनेता अंशुमान झा को जयपुर अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (जेआईएफएफ) में शनिवार को होने वाले अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी में कहते हैं’ के प्रीमियर का इंतजार है। यह फिल्म समाज के हर वर्ग के जोड़ों के लिए बनी एक प्रेम कहानी है।

अंशुमान ने कहा कि मेरी फिल्म ‘अंग्रेजी में कहते हैं’ जेआईएफएफ में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म होगी। अपनी फिल्म से इस महोत्सव का आगाज करने की बात पर हमें बहुत खुशी हो रही है। इसमें 30 देशों की 50 फिल्में होंगी। निर्माता मानव मल्होत्रा और निर्देशक हरीश व्यास, शिवानी रघुवंशी, एकावाली खन्ना और मैं फिल्म के प्रीमियर में मौजूद रहेंगे।

अभिनेता ने कहा कि हम इस बात से खुश हैं कि जयपुर को इस फिल्म को भारत में इस साल रिलीज से पहले ही देखने का मौका मिलेगा। कलाकार संजय मिश्रा को जयपुर के लोग बहुत पसंद करते हैं।

‘अंग्रेजी में कहते हैं’ को पिछले माह न्यूयॉर्क में एचबीओ के दक्षिण एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला था। अभिनेता अंशुमान को उम्मीद है कि भारतीय दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।

रिलीज से पहले स्क्रीनिंग के जरिए फिल्म को मिलने वाली मदद के बारे में अंशुमान ने कहा कि निश्चित तौर पर खासकर इस तरह की फिल्मों के लिए ऐसा प्रीमियर काफी मददगार साबित होगा।