वेब सीरिज में नजर आएंगे अंशुमन झा

Anshuman Jha to be seen in the web series
Anshuman Jha to be seen in the web series

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | लव सेक्स और धोखा और चौरंगा जैसी फिल्मों में नजर आए अभिनेता अंशुमन झा वेब शो ‘बब्बर का टब्बर’ में दिल्ली के एक किराएदार के रूप में दिखाई देंगे। यह उनका पहला वेब शो है। दिल्ली की पृष्ठभूमि पर निर्मित इस शो की कुल 24 कड़ियां हैं।अंशुमन ने कहा, पटकथा मेरे लिए बाइबल की तरह और पवित्र है। पिछले कुछ सालों में, मैंने मुख्य रूप से नाटक और फिल्मों पर ध्यान केंद्रित किया है और ‘मोना डार्लिग’ के साथ प्रोडक्शन में कदम रखा है। मेरे पास टीवी के भी कई प्रस्ताव आए और हाल ही में वेब में मैंने वेब में भी कदम रखा है।

वह वर्तमान में डिजिटल शो के अनुभव का आनंद ले रहे हैं।शो में जामिया की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने कहा, मैं इस परियोजना में मुझे शामिल करने के लिए निर्माताओं का आभारी हूं।इसकी शूटिंग जनवरी में शुरू हुई थी, जो मार्च तक चलेगी।इसमें मनु ऋषि और आयशा रजा भी प्रमुख भूमिका में हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो