अनुष्का ‘सुई धागा’ के लिए सीख रहीं सिलाई-कढ़ाई

Anushka learned for 'needle thread', sewing-embroidery
Anushka learned for ‘needle thread’, sewing-embroidery

मुंबई| अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जीरो’ की व्यस्तता के बीच अपनी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में उन्होंने एक आत्मनिर्भर कढ़ाईकार महिला का किरदार निभाया है। अपने किरदार को बेहतर करने के लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्होंने कार्यशालाओं में जाना शुरू कर दिया है।
सोमवार को अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा था, कतरन में बुनी कहानी, पाबंद लगाके है सुनानी – सुई धागा

यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा वरुण धवन भी प्रमुख भूमिका में हैं। ‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है।

मनीष ने एक बयान जारी करते हुए कहा, हम अपनी फिल्म में ऐसी अभिनेत्री चाहते थे, जो बिना प्रयास किए किरदार में उतर जाए। जो बुद्धिमान, मजबूत और शांत रहते हुए भी अपनी बात कहना जानती हो। अनुष्का में एक स्टार और अदाकार के तौर पर प्रमाणित और लचीली भावना है।

उन्होंने कहा, आज दर्शक ऐसे किरदारों को खोजते हैं, जिनसे वे जुड़े होते हैं। वे कहानी से खुद को जोड़ते हैं और कलाकार कितनी सच्चाई और विश्वास से उसे जीते हैं।’सुई धागा’ इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो