बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने के बाद विरुष्का ने की अपील

मुंबई। क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद बयान जारी कर प्रशंसकों और मीडिया से अपनी बेटी की तस्वीरों को और अग्रसारित या साझा नहीं करने की अपील की।

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि उन्हें नहीं पता था कि कैमरा का फोकस उनकी बेटी पर था। उन्होंने प्रशंसकों और मीडिया से अपनी बेटी की तस्वीरों को और साझा नहीं करने का अनुरोध किया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को खेले गए तीसरे वनडे के दौरान अनुष्का शर्मा पर कैमरे का फोकस पड़ा, जो अपनी एक साल की बेटी को गोद में लिए हुए थी। यह पहली बार था, जब वामिका का चेहरा दुनिया के सामने आया। उसकी तस्वीर तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

अनुष्का और वामिका को केप टाउन के न्यूलैंड्स में फाइनल मैच में कोहली के 64वें एकदिवसीय अर्धशतक के बाद तालियां बजाते और जश्न मनाते हुए देखा गया था।

वहीं, विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में कहा कि हैलो साथियों, हमें पता चला कि हमारी बेटी की तस्वीर कल मैच के दौरान कैप्चर की गई और उसे काफी शेयर भी किया गया। हम आप सब लोगों को यह बताना चाहते हैं कि उस वक्त हमें बिल्कुल भी पता नहीं था कि कैमरा हमारी ओर है। हमारी अपील आप सभी लोगों से वही है जो हमने पहले की थी। हम इस बात की काफी सराहना करेंगे, अगर वामिका की तस्वीर ना खींची जाए और ना ही उसे प्रकाशित किया जाए। धन्यवाद।

अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि मामले पर हमारा रुख और अपील है कि अगर वामिका की तस्वीरें खींची/प्रकाशित/प्रसारित नहीं की जाती हैं, तो हम वास्तव में इसकी सराहना करेंगे।

दोनों हस्तियों ने कई मौकों पर अपने प्रशंसकों और मीडिया से अपनी बेटी की तस्वीरें प्रकाशित नहीं करने का अनुरोध करते हुए कहा कि वे उसे मीडिया से दूर अपनी जिंदगी जीने का मौका देना चाहते हैं।