सुई धागा में अपने किरदार को लेकर डरी हुई थी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा सुई धागा में अपने किरदार को लेकर डरी हुयी थी
अनुष्का शर्मा सुई धागा में अपने किरदार को लेकर डरी हुयी थी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा में अपने किरदार को निभाने को लेकर डरी हुई थी।

अनुष्का की आने वाली फिल्म सुई धागा का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। फिल्म में वरूण धवन की भी अहम भूमिका है। अनुष्का ने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था।

अनुष्का ने कहा कि जब फिल्म के निर्देशक शरत मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तो मैं इसे पढ़ने के लिए रोमांचित हो गई। मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थीं और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने ‘सुई धागा’ की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी। मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया।

अनुष्का ने कहा कि मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी। मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था। तो मैं डरी हुई थी और मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं।

फिल्म में काम करने के लिए वह राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता ने उन पर भरोसा किया। मुझे फिल्म में अब इस किरदार को निभाने पर गर्व है।