अर्जुन कपूर ने ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग पूरी की

Arjun Kapoor completes shooting for 'Sandeep and Pinky Farer'
Arjun Kapoor completes shooting for ‘Sandeep and Pinky Farer’

मुंबई | अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी 10वीं फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने कहा कि फिल्मकार दिबाकर बनर्जी के साथ काम करना अद्भुत रहा। अर्जुन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से दिबाकर और सह-अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ अपनी तस्वीर साझा की। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैंने अपनी पहली फिल्म की सह-अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी 10वीं फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हमने काफी दूरी तय कर ली है..दिबाकर बनर्जी और उनकी टीम के साथ काम का अनुभव अद्भुत रहा। उनकी टीम पागलपन, ऊर्जा, उत्साह और स्पष्टता से भरी है। उम्मीद है कि 3 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म आपको पसंद आएगी क्योंकि ‘संदीप और पिंकी फरार’ होने वाले हैं।

वर्ष 2012 की फिल्म ‘इश्कजादे’ के बाद अर्जुन और परिणीति दूसरी बार साथ दिखेंगे। यह पहली बार है जब अर्जुन हरियाणवी पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखेंगे। इससे पहले ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में वह बिहार के लड़के की भूमिका में दिखे थे।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो