श्रीदेवी को कभी नहीं माना मां, मौत की खबर सुन भावुक हो उठे और दौड़े चले आये अर्जुन कपूर

Arjun kapoor never accepted Sridevi as mother but he got emotional to hear news of her death
Arjun kapoor never accepted Sridevi as mother but he got emotional to hear news of her death

सबगुरू न्यूज़ | भारतीय सिनेमा के इतिहास में कल का दिन बहुत ही दुखद रहा है क्योंकि जिस प्रकार से इस दुनिया से एक लीजेंड अचानक चली गई किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है। बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है।

खबरों की मानें तो श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को रात 1 बजे मुंबई लाया जाएगा और कल सुबह 11 बजे अंतिम संस्कार होगा। श्रीदेवी के अंतिम क्षणों में उनके पति और बेटी कोई भी उनके साथ मौजूद नहीं था। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जानवी कपूर करण जौहर की फिल्म लड़की की शूटिंग कर रही थी खबर मिलते ही करण जानवी को लेकर अनिल कपूर के घर पहुंचे।

अर्जुन कपूर जिन्होंने श्रीदेवी को कभी अपनी मां के रूप में नहीं सुखा रहा वह भी अपनी अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग को छोड़कर अमृतसर से मुंबई पहुंच चुके हैं। अर्जुन कपूर और श्रीदेवी का रिश्ता काफी कड़वाहट बना रहा है अर्जुन ने कभी भी श्रीदेवी को मां के तौर पर नहीं अपनाया इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था।

अर्जुन ने इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटी मेरे लिए कोई भी मायने नहीं रखती, वो सिर्फ मेरे पिता कि पत्नी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अर्जुन कपूर बोनी कपूर कि पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं। श्रीदेवी से शादी के बाद जब बोनी कपूर मोना से दूर हो गए थे। उस समय मोना के पास उनके दोनों बच्चे अर्जुन और अंशुला थे। उन कुछ सालों के अनुभव ने अर्जुन को पूरी तरह से बदल दिया था। वे काफी गुस्सैल और जिद्दी हो गए थे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो