तमिलनाडु : बदमाशों ने मां-बेटे की हत्या कर लूटा 16 किलोग्राम सोना

मयिलादुथुरई। तमिलनाडु के सिरकाझी में बुधवार को बदमाश मां-बेटी की हत्या कर घर से 16 किलोग्राम सोना लेकर फरार गए, जिसमें से एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिरकाझी निवासी धनराज चौधरी अपने घर में ज्वैलरी की दुकान चलाते हैं। सूत्रों के मुताबिक बदमाश उनके घर में घुसे तथा परिजनों पर हमला करके जेवरात लूटकर फरार हो गए।

इस घटना में धनराज की पत्नी आशा (48) तथा पुत्र (25) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि धनराज तथा उनकी बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। बदमाश घर में रखे 16 किलोग्राम सोना लेकर फरार हो गए।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की प्रारंभिक जांच शुरू की। इस घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की तथा स्थानीय लोगों की सूचना पर तीन डकैतों को इरूक्कुर में घेर लिया।

इसके बाद डकैतों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश, जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई और इस समूह के एक सदस्य को मार गिराया। मारे गए बदमाश की पहचान मनीपाल के तौर पर हुई, जबकि पुलिस ने मनीष तथा रमेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटे गए 16 किलोग्राम जेवरात भी बरामद कर लिए हैं।