इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार में आग लगने से लेफ्टिनेंट की मृत्यु

Army lieutenant charred to death in accident on Agra-Lucknow expressway in Etawah

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के चौबिया क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार में अचानक आग लगने से भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट राहुल यादव (26) की झुलसकर मृत्यु हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक डॉ अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने सोमवार को बताया कि डुडहा निवासी राधाकृष्ण के पुत्र लेफ्टिनेंट राहुल यादव(26) रविवार की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे एक धार्मिक समारोह में शामिल होने के बाद अन्य लोगों के साथ वापस लौट रहे थे।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चौबिया क्षेत्र में कार के अचानक डिवाइडर से टकराने के बाद उसमें आग लग गई जिसमें राहुल यादव तथा कार में बैठे चार अन्य सदस्य बुरी तरह झुलस गए। इसके पीछे चल रहे परिवार के अन्य सदस्यों ने अपनी गाड़ी से उतरकर जब तक कार में बैठे लोगों को बाहर निकाला तब तक राहुल की मृत्यु हो चुकी थी।

गम्भीर रुप से झुलसी राहुल की मां मनोज कुमारी, भाभी रीना, भतीजा हर्षित तथा एक अन्य नगला ललू निवासी मीरा देवी को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया दिया गया है। मृतक राहुल यादव का वर्ष 2016 में भारतीय सेना में चयन हुआ था तथा जम्मू में तैनात था।

दो दिन पहले ही उसे लेफ्टिनेंट बनाया गया था और उनका ट्रांसफर अरुणाचल प्रदेश में हुआ था। वर्तमान में उनका परिवार इटावा के फ्रेंड्स काॅलोनी इलाके के भरथना चौराहे के पास रहता था।

उनके परिजनों के अनुसार अरुणाचल में ज्वाइनिंग से पहले राहुल छुट्टियां लेकर अपने घर आया था। यहां वह अपने परिवार के साथ फर्रूखाबाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपनी कार से लौट रहे थे कि अचानक झपकी आ जाने से यह हादसा हो गया।