इस वर्ष शुरू होगी मुन्ना भाई 3 की शूटिंग: अरशद वारसी

Arshad Warsi says This year will be shoot of Munna Bhai 3
Arshad Warsi says This year will be shoot of Munna Bhai 3

मुंबई । बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर अरशद वारसी का कहना है कि इस वर्ष ‘मुन्नाभाई 3’ की शूटिंग शुरू हो जायेगी।

विदु विनोद चोपड़ा निर्मित और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई के बाद दर्शक काफी समय से मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के तीसरे संस्करण की घोषणा काफी पहले की गयी थी लेकिन अबतक बात नही बन सकी है। मुन्नाभाई सीरीज की फिल्मों में संजय दत्त और अरशद ने मुख्य भूमिका निभायी है।

पिछले साल फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कन्फर्म किया था कि वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने इस फिल्म पर काम करने की बजाय संजय दत्त की बायॉपिक पर काम करना शुरू कर दिया। अब इतने सालों बाद फाइनली यह खबर आ रही है कि मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

अरशद वारसी ने भी इस बात को कन्फर्म किया है। अरशद ने बताया है कि मुन्ना भाई 3 की स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार है और इस साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। अरशद ने बताया, “मुझे पता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है। मुझे यह भी पता है कि राजू (राजकुमार हिरानी) इसकी शूटिंग इसी साल या तो साल के बीच में या साल के अंत तक शुरू कर देंगे। स्क्रिप्ट पर फाइनल काम चल रहा है। अभी तक यही बता सकता हूं कि फिल्म में मैं और संजू हैं। बस इतनी ही बात मुझे बताई गई है।”