Britain : लीसेस्टर में विस्फोट, 2 की हालत गंभीर, 6 घायल

 

Visphot at the Shop of Britain

 

SABGURU NEWS | लंदन : ब्रिटेन के लीसेस्टर में रविवार रात को हुए जबरदस्त विस्फोट में एक दुकान में आग लग गई। इस हादसे में घायल हुए छह लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। बीबीसी के मुताबिक, पुलिस ने रविवार को लीसेस्टर के हिंकले रोड क्षेत्र में हुए इस विस्फोट को एक ‘बड़ी घटना’ करार दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि फिलहाल, इस घटना के आतंकवाद से संबद्ध होने के कोई संकेत नहीं हैं। यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल्स ऑफ लीसेस्टर एनएचस ट्रस्ट के मुताबिक, ‘छह घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।’
कार्लिस्ले स्ट्रीट और हिंकले रोड स्ट्रीट को बंद कर दिया गया है और लोगों को उस क्षेत्र में नहीं जाने की हिदायत दी जा रही है।

कार्लिस्ले स्ट्रीट और हिंकले रोड स्ट्रीट को बंद कर दिया गया है और लोगों को उस क्षेत्र में नहीं जाने की हिदायत दी जा रही है। कई जगह बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है। जिस जगह विस्फोट हुआ, उसे ठीक सामने रह रही महिला एंजेल नामला ने बीबीसी को बताया कि उसने एक बड़े धमाके की आवाज सुनी, जैसे भूकंप आ गया हो। उन्होंने बताया, ‘देखते ही देखते इमारत ढह गई और लोग मदद की कोशिश करने लगे, लेकिन आग बढ़ती जा रही थी, इसलिए लोगों को उस जगह से जाने के लिए कहा गया।

पी एन बी के बाद 4 और बैंए घोटाले सामने…

लीसेस्टर पुलिस ने बताया, ‘पुलिस और लीसेस्टर अग्नि एवं बचाव सेवा द्वारा संयुक्त रूप से धमाके की जांच की जा रही है।’ घटनास्थल पर दमकल विभाग के छह वाहनों को भेजा गया। दमकल विभाग की प्रवक्ता ने बताया कि इसके साथ ही बचाव अभियान भी चलाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नष्ट हुई दुकान के ऊपर फ्लैट थे और घायलों में से एक फ्लैट में रहने वाला निवासी बताया जा रहा है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो