इन स्टार्स से है अरुण जेटली का गहरा नाता, जानिए रिलेशन

Arun Jaitley has a deep connection with these stars
Arun Jaitley has a deep connection with these stars

पूर्व वित्त मंत्री (Former Finance minister) और भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का शनिवार को AIIMS में निधन हो गया। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। अरुण जेटली का भारतीय राजनीति में काफी अहम योगदान रहा है। तो चलिए जानते है उनका टीवी स्टार्स से रिलेशन-

यह बात बहुत ही कम ही लोगों जानते है कि टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और एक्टर अक्षय डोगरा अरुण जेटली के रिश्तेदार हैं। ये दोनों भाई-बहन रिश्ते में अरुण के भतीजी और भतीजा लगते हैं। रिद्धि ने अरुण जेटली के निधन पर ट्वीट कर दुःख जताया है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दुख जताया है। बता दें, अरुण जेटली (Arun Jaitely) एक्ट्रेस रिद्धी के रिश्ते में फूफा लगते हैं।

Arun Jaitely Ridhi Dogra
Arun Jaitely Ridhi Dogra

रिद्धि के वर्कफ्रंट की बात करें तो “मर्यादा: लेकिन कब तक” फेम एक्ट्रेस ने साल 2007 में टेलीविजन डेब्यू किया था। पहला सीरियल झूमे जिया रे है। इसके बाद हिंदी हैं हम, रिश्ता डॉट कॉम, लागी तुझसे लगन, सावित्री, ये है आशिकी, कयामत की रात सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

हेमा मालिनी की फिल्मों देखते थे अरुण जेटली
बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने अरुण जेटली को याद करते हुए कहा कि मुंबई से दिल्ली आने के बाद मुझे सबसे ज्यादा सपोर्ट उन्ही से मिला था। उन्होंने मुझे एक बार बताया था कि कॉलेज टाइम में वह मेरी फिल्में बहुत देखा करते थे। अटल जी की तरह उनको भी फिल्मों को देखने का बहुत शौक था।