आजम खान की रिहाई पर बोले अखिलेश, झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं

लखनऊ। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक मोहम्मद आजम खान की रिहाई का स्वागत करते हुए शुक्रवार को कहा कि झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं।

खान को उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद आज सुबह सीतापुर जिला से रिहा किया गया। यादव ने आजम की रिहाई के बाद ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया।

उन्होंने लिखा कि सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक आज़म ख़ान के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिए हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं।

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष पर जेल में आजम खान से मुलाकात नहीं करने और उनके लिए पैरवी न करने के आरोप लगते रहे हैं। हाल ही में यादव के आदेश पर सपा का एक प्रतिनिधिमंडल खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचा था मगर खान ने सपा नेताओं से मिलने से मना कर दिया था। उधर, सपा के बागी नेता शिवपाल सिंह यादव और आजम की सीतापुर जेल में मुलाकात के निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं। आज रिहाई के दिन भी शिवपाल आजम को लेने सीतापुर जेल पहुंचे थे।

सीतापुर जेल से 2 साल बाद रिहा हुए आजम खान, समर्थकोें में जोश